इस साल की सबसे हॉट वेबसेरीज़ : टॉप 10

वेबसेरीज़ देखने के लिए यहाँ क्लिक करे

Google Pay Earn Money: ₹60000 महीना गूगल पे से घर बैठे कमाए क्या है तरीका? जाने सबसे आसान तरीका|

तो दोस्तों क्या आप भी अपने मोबाइल फोन पर सिर्फ इंस्टाग्राम से रियल या फिर यूट्यूब शॉट देखकर अपना टाइम और डाटा दोनो खत्म कर रहे हैं। क्या आप भी घर पर बैठकर ही किसी ऐप से पैसा कमाना चाहते हैं। हमारे बताए हुए इस तरीके से कोई भी पैसे कमा सकता है चाहे वह स्टूडेंट हो या कम पढ़ा लिखा हो। तो दोस्तों हम आपको बता दें कि ₹60000 महीना गूगल पर से घर बैठे आप कमा सकते हैं अगर आप भी जाना चाहते हैं क्या है तरीका और क्या सबसे आसान तरीका है तो आप हमारे इस पोस्ट को बहुत ही ध्यान से पढ़िए।

Google Pay Earn Money

दोस्तों वैसे तो गूगल पर से पैसे कमाने के बहुत से तरीके हैं उन तरीकों में से कुछ मैं आपको बता दूं जैसे कि आप गूगल पे ऐप को किसी को रेफर करें रेफर करने पर आपको पैसे मिलते हैं तथा अगर आप किसी को पेमेंट करते हैं तो आपको कैशबैक मिलता है इसके अलावा आपको प्रोमो कोड का उसे करके आप पैसे कमा सकते हैं।

पहला तरीका

दोस्तों पैसा कमाने का सबसे पहला तरीका है गूगल पे एप को रेफर करना और यह एक काफी आसान तरीका है पैसा कमाने का इसमें आपको अपने किसी दोस्त को या अपने किसी करीबी को अपने मोबाइल फोन से गूगल पे एप का लिंक भेजना होता है अगर आपका दोस्त या आपके करीबी आपके दिए गए लिंक से गूगल पे डाउनलोड करते हैं तथा उसमें अपना अकाउंट बनाते हैं जैसे ही वह अपना पहला लेनदेन करेंगे आपको आपका रेफर एंड ऑन का पैसा मिल जाता है। हम आपको बता दें कि आप एक रेफर करने पर यानी कि अगर आपका एक दोस्त आपके दिए गए लिंक से डाउनलोड करके खाता बनाकर लेनदेन करता है तो आपको 201 रुपए प्राप्त होंगे इसके हिसाब से अगर आप एक दिन में करीब 10 लोगों को भी रेफर कर पाएंगे तो आप लगभग₹2000 कमा सकते हैं।

दूसरा तरीका

तो दोस्तों गूगल पे से पैसा कमाने का दूसरा तरीका हैं कैशबैक । जब भी हम अपने गूगल पे से किसी का भी रिचार्ज करते हैं या इलेक्ट्रिसिटी बिल पे करते हैं ऑनलाइन टिकट बुक करते हैं या अन्य कोई भी काम करते हैं तो कई बार गूगल इन पर कुछ हमें कैशबैक देता है।

तीसरा तरीका

दोस्तों कई बार जब हम गूगल पे से लेनदेन करते हैं तो हमें रिवॉर्ड दिया जाता है गूगल पे की तरफ से उसे रिवॉर्ड में कुछ प्रोमो कोड होते हैं उन प्रोमो कोड को हम उसे करके शॉपिंग कर सकते हैं कोई चीज खरीद सकते हैं किसी चीज की बुकिंग करनी होती है तो हम बुकिंग भी कर सकते हैं डिपेंड करता है आपको किस चीज का प्रोमो कोड मिला है तो इस तरह आप पैसे भी बचा सकते हैं यह भी गूगल पे से पैसा कमाने का एक अच्छा तरीका है।

चौथा तरीका

दोस्तों इसके अलावा हम गूगल पर अर्न मनी गेम से भी पैसा कमा सकते हैं। तो दोस्तों मुझे उम्मीद है कि अब आप गूगल पे से पैसा कैसे कमाए से रिलेटेड कोई भी डाउट आपके मन में नहीं है तो दोस्तों जाइए और आप भी गूगल पे से पैसे कमाइए।

Leave a Reply