Redmi का धांसू 5G स्मार्टफोन अब मिलेगा मात्र 13,999 में 6000mAh के साथ 200MP कैमरा के साथ

दोस्तों आपने कभी ना कभी एक कंपनी का नाम सुना होगा जिसका नाम xiaomi हैं । जिसको हम रेडमी या mi के नाम से भी जानते हैं। आपको तो पता ही होगा रेडमी कंपनी के मोबाइल बहुत ही शानदार होते हैं। रेडमी अपने मोबाइल में बहुत ही बेहतरीन फीचर्स देता है। रेडमी ने बहुत ही कम समय में लोगों के दिलों पर राज किया है। रेडमी को आजकल बहुत लोग यूज कर रहे हैं और रेडमी पर लोगों को भरोसा हो गया है।

Redmi Note 15 Pro Max: तो आपको तो पता होगा कि रेडमी हर महीने नए-नए फोन लांच करता रहता है। रेडमी के बहुत ही शानदार फोन होते हैं। तो हमें आपको बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि रेडमी कंपनी ने दिसंबर 2023 में अपना एक नया फोन जिसका नाम Redmi Note 15 Pro Max है । उसको लॉन्च करने का मन बना लिया है। इसके साथ साथ ही हम आपको बता दें कि यह एक शानदार दिखने वाला मोबाइल फोन है जिसको उचित कीमत और उचित डिस्काउंट ऑफर के साथ लांच किया जाएगा। और आप लांच होने के बाद इसको बहुत ही आसानी से खरीद पाएंगे।

Redmi Note 15 Pro Max Features and Specification

रेडमी नोट 15 प्रो मैक्स में आपको 1080 *2400 के रेजोल्यूशन तथा 392Ppi पिक्सल डेंसिटी के साथ इसकी 6.72 इंच वाली डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिलेगी तथा यह पंच होल डिजाइन के साथ-साथ एक अमोलेड डिस्पले होगी। एक सुपर बड़ी एमोलेड स्क्रीन के साथ-साथ 6000 एम की ज्यादा चलने वाली बैटरी तथा 128GB की रैम और कई अन्य फीचर्स होने के कारण सब लोगों की नजर इस फोन पर टिकी हुई है। इस मोबाइल फोन में आपको डिजिटल जूम ,ऑटो फ्लैश, फेस डिटेक्शन के साथ-साथ 108 मेगापिक्सल ,16 मेगापिक्सल ,12 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के पीछे के कैमरे देखने को मिलेंगे। इस मोबाइल में सेल्फी के लिए आगे की साइड में 64 मेगापिक्सल का एक कैमरा दिया गया है। इसके साथ-साथ इस मोबाइल फोन में आपको 12gb रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ-साथ एक फास्ट चार्जर भी कंपनी के द्वारा मिलता है। यह मोबाइल फोन एंड्रॉयड v13 वाला फोन है जिसमें की क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732g का ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया हैं ।

Redmi Note 15 Pro Max Price and Offers

रेडमी नोट 15 प्रो मैक्स अभी इंडिया में लॉन्च नहीं हुआ है और ना ही इंडिया में आया है। तो इसकी निश्चित कीमत नहीं बताई जा सकती। परंतु मीडिया तथा बहुत सारी जानी-मानी वेबसाइट के अनुसार रेडमी नोट 15 प्रो मैक्स की कीमत 13990 रुपए या फिर इसे थोड़ा सा भी अधिक हो सकती है। जब यह फोन भारत में लॉन्च हो जाएगा उसके बाद आप इसको ऑनलाइन या फिर अपने एरिया के नजदीकी स्टोर से जाकर खरीद सकते हैं।

Leave a Reply