OMG ! दिवाली ऑफर में मात्र ₹549 में मिल रहा है realme का 5000mAh बैटरी वाला फोन , जल्दी खरीद ले वरना आउट ऑफ़ स्टॉप ना हो जाए ।

दोस्तों Realme एक ऐसा ब्रांड है जिसने बहुत ही कम समय में भारतीय दिलों पर राज किया है। आज के समय में रियलमी का बहुत ज्यादा क्रेज भारत में हैं । रियलमी आए दिन कोई ना कोई नया फोन लांच करता रहता है। रियलमी अपने ग्राहकों के लिए हमेशा बेहतरीन फीचर वाले स्मार्टफोन लॉन्च करता है तथा उसे पर बहुत ही शानदार ऑफर भी देता है।

रियलमी का एक बहुत ही शानदार मोबाइल फोन है Realme c30 मॉडल जिस पर realme मैं बहुत ही बेहतरीन ऑफर दिया है ।इस ऑफर का लाभ उठा करके आप रियलमी c30 मोबाइल को आप मात्रा और मात्र ₹549 में खरीद सकते हैं।

Realme C30 Features and Specification

दोस्तों रियलमी c30 स्मार्टफोन में अगर डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें आपको 90 Hertz के स्क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी एलसीडी डिस्पले देखने को मिलता है । इसके आपको ऑक्टा कोर 12mn unisoc T612 प्रोसेसर cheapset मिलता है । कैमरे की बात की जाए तो आपको इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा सेंसर और 8 मेगापिक्सल रियर कैमरा सेंसर के साथ दिया जाता है। इस मोबाइल फोन के साथ आपको 10 वाट के चार्जिंग के साथ 5000 mAh की बैटरी दी गई है। रियलमी c30 स्मार्टफोन एंड्राइड 12 को सपोर्ट करता है।

Realme C30 Offer Price क्या हैं ?

दोस्तों रियलमी c30 में बहुत ही अच्छे और एडवांस फीचर दिए गए हैं। जिसके कारण यह फोन आपको ₹7499 की कीमत में 3GB राम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलता है। परंतु इस मोबाइल फोन को आप फ्लिपकार्ट पर अभी 5% की छूट के साथ मात्रा और मात्र ₹7125 में खरीद सकते हैं साथ ही में आपको इस स्मार्टफोन के साथ 6575 रुपए का मोबाइल एक्सचेंज ऑफर भी दिया गया हैं । इसके साथ ही अगर आप इस ऑफर का लाभ उठाते हैं तो यह स्मार्टफोन आपको मात्र और मात्र ₹549 का पड़ता है। ध्यान देने योग्य बात : इस फोन की यह कीमत पूरी तरह आपके स्मार्टफोन पर आधारित है जो कि आप इस फोन के बदले में आपको उसे मोबाइल फोन का कितना पैसा मिलता है।

Leave a Reply