गरीबों के दिलों पर राज करने आया Realme का बहुत ही शानदार फीचर्स से भरा हुआ स्मार्टफोन vivo और oppo भी हैरान !

दोस्तों रियलमी एक ऐसा ब्रांड है जिसने गरीबों को दिलों में बहुत ही कम समय में राज किया है रियलमी आए दिन हर एक नया ब्रांड लाता रहता है। भारतीय मार्केट में हम जैसे लोग बहुत हैं जिनको कम पैसे में बहुत ज्यादा फीचर वाला स्मार्टफोन चाहिए तो ऐसे में सबसे आगे आता है रियलमी क्योंकि रियलमी अपने कम बजट में काफी शानदार फीचर्स वाला फोन प्रोवाइड करता है कस्टमर को। दोस्तों आपको बता दें की realme ने अपना Realme Narzo 50i Prime स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है । स्मार्टफोन को बाकी मोबाइल फोन से काफी बेहतर माना जा रहा है।

मात्र ₹6899 की कीमत में मिल रहा है Realme Narzo 50i Prime Smart स्मार्टफोन

दोस्तों भारतीय मार्केट में मेरे जैसे जितने भी लोग हैं जिनको कम दाम में एक अच्छा स्मार्टफोन चाहिए तो उनके लिए सबसे अच्छा विकल्प बना हुआ है Realme Narzo 50i Prime Smartphone। इस मोबाइल फोन को रियलमी कंपनी ने मात्र 6899 की कीमत में भारत में लॉन्च कर दिया हैं । इस मोबाइल फोन को आप अमेजॉन फ्लिपकार्ट या अपने नजदीकी मोबाइल स्टोर से खरीद सकते हैं।

Realme Narzo 50i Prime Smartphone Features & Specification

इस मोबाइल फोन के फीचर्स की बात की जाए तो सबसे पहले हम इसके डिस्प्ले के बारे में बात करेंगे तो मैं आपको बता दूं कि इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्पले जो की रियलमी कंपनी द्वारा इस्तेमाल किया गया है। किसके साथ-साथ अगर आप गेमिंग के शौकीन हैं तो रियलमी द्वारा इस मोबाइल फोन में unisoc T612 का पावरफुल प्रोसेसर भी लगाया गया है। भाई अगर कैमरे की बात की जाए तो रियलमी नियो 50i प्राइम में आपको 8 मेगापिक्सल का बहुत ही शानदार प्राइमरी कैमरा सेंसर मिलता है उसके साथ आपको 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए भी देखने को मिल जाता है। यही अगर उसके स्टोरेज की बात की जाए तो इसमें आपको 4जीबी के साथ 64GB वेरिएंट अवेलेबल है। डिजाइन की बात की जाए तो इसमें बहुत ही शानदार डिजाइंस है आप अपने पसंद के हिसाब से चूज कर सकते हैं।रियलमी नियो 50i प्राइम स्मार्टफोन की अगर बैटरी की बात की जाए तो इसमें आपको 5000 माह की बैटरी देखने को मिलती है।

Leave a Reply