Lava Blaze 2 हुआ लॉन्च, मात्र ₹10000 से भी कम कीमत में मिलेगा 5G फोन, जिसमें आपको मिलते हैं बहुत ही शानदार फीचर्स

हाल ही में Lava ने भारत में अपना एक नया 5G फोन लॉन्च किया है जिसमें काफी बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी ने इस मोबाइल फोन ₹10000 से से भी कम कीमत पर लॉन्च किया है। अगर कैमरे की बात की जाए तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का में लेंस वाला कैमरा मिलता है इसके साथ ही आपको 5000 mah की बैटरी भी मिलती है । यह मोबाइल फोन हैंडसेट रिंग लाइट वाले कैमरा माड्यूल के साथ आता है जिसको आप अपने हिसाब से कस्टमाइज्ड कर सकते हैं अगर इसके एंड्रॉयड वर्जन की बात करें तो इसमें आपको एंड्रॉयड 13 तथा इसके अलावा और भी काफी फीचर्स मिलते हैं तो चलिए जानते हैं उन सभी को डिटेल्स में।

Lava Blaze 2 5G की कीमत क्या हैं

लावा कंपनी का यह मोबाइल फोन दो कॉन्फ़िगरेशन में लॉन्च किया गया हैं । कंपनी ने इसे ग्लास ब्लैक ग्लास ब्लू तथा ग्लास लैवेंडर कलर में लॉन्च किया है। देखने में यह काफी शानदार लुक प्रकट करता है। कंपनी ने इसे दो वेरिएंट यानी 4 GB प्लस 64GB स्टोरेज के साथ तथा 6GB प्लस 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ लांच किया है। अगर कीमत की बात की जाए तो 4GB प्लस 64GB आपको मात्र 9999रुपए में मिलता है यही अगर आप 6GB प्लस 128GB स्टोरेज की बात करें तो यह आपको 10999 रुपए की कीमत में मिलता है। मिडिल क्लास लोगों के लिए उनके बजट के हिसाब से यह एक काफी शानदार फोन साबित हो सकता है।

Lava Blaze 2 की क्या है specification

लावा ब्लेज़ 2 में अगर डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें आपको 6.56 इंच का HD + LCD डिस्पले मिलता है। जो की 2.5D कर्व्ड स्क्रीन है। तथा इसका डिस्प्ले 90 हर्ट्स रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है। लावा ब्लेज़ 2 में ऑक्टा कोर मीडियाटेक डायमंड सिटी 6020 का प्रोसेसर दिया गया है।

इस मोबाइल फोन में आपको 128 बीबी का स्टोरेज दिया गया है। इसके अलावा आप माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1tb तक एक्सपेंड कर सकते हैं। तथा यह मोबाइल फोन एंड्रॉयड 13 पर काम करता है इस मोबाइल में आपको ड्यूल सिम का सपोर्ट भी मिलता है। अगर फ्रंट कैमरे की बात की जाए तो इसमें कंपनी ने 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है। अगर इस मोबाइल फोन की बैटरी की बात की जाए तो यह मोबाइल फोन आपको 5000 माह की बैटरी के साथ मिलता है तथा इसके साथ आपको टाइप सी चार्जिंग पोर्ट दिया गया है मोबाइल फोन को चार्ज करने के लिए 18 वोट का फास्ट चार्जिंग दिया गया है जिससे आपका मोबाइल कुछ ही मिनट में फुल चार्ज हो सकता है।

Leave a Reply